Uncategorized

यहां बारातियों से भारी बस हाईटेंशन तार की चपेट में आई, आग लगने से कई लोग जिन्दा जले, वीडियो

  • हाईटेंशन तार की चपेट में आई मिनी बस
  • बस में सवार 6 लोगों की मौत की पुष्टि
  • कोपा से बारात लेकर मरदह आ रही थी बस

गाजीपुर के मरदह क्षेत्र के महाहरधाम मंदिर के पास भैरो मंदिर पर शादी के लिए आ रहे वधू पक्ष के लोगों की बस में हाईटेंशन तार को छू जाने से आग लग गई और बस धू-धूकर जल उठी। बस में सवार सभी लोगों के जलने की आंशका जताई गई है। वहीं डीएम ने मृतक आश्रित को पांच लाख रुपए की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ भारतीय सेना का वाहन गहरी खाई में गिरा, नौ जवान शहीद, रक्षा मंत्री ने जताया दुख।

मऊ के रानीपुर क्षेत्र के खीरियां खाजा निवासी लड़की की शादी जनपद के मुहम्मदाबाद के महमूदपुर गांव में तय थी। शादी महाहरधाम के समीप भैरो मंदिर पर होनी थी। लड़की पक्ष के लोग मऊ से भैरो मंदिर पर आ रहे थे। महाहरधाम मंदिर के समीप बैरियर पर बस रोक दी गई।

दुल्हन बस से उतरकर पैदल ही मंदिर पर चली गई। इसके बाद बस चालक ने बस को नहर पटरी के रास्ते से घुमाकर मंदिर पर ले जाने लगा। इस बीच रास्ते में लटक रहे 11 हजार वोल्ट की हाईटेंशन तार बस से छू गया। इसके बाद तो बस धू-धूकर जलने लगी। बस में सवार लोगों में से छह की मौत की आधिकारिक तौर पर पुष्टि हुई है। वहीं दस घायल लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है। बिजली आपूर्ति बंद कराने तक बस पूरी तरह से जल चुकी। उसमें सवार लोगों की पहचान नहीं हो पा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ ट्रेन की चपेट में आने से युवक के दोनों पैर कटे, पॉलिथीन में डालकर ले गए थे परिजन युवक के कटे पैर अस्पताल, पर बिन पांव लौटा शव, परिजनों ने अस्पताल के बाहर किया हंगामा

स्वजन को बुलाया गया है। डीएम आर्यका अखौरी, एसपी ओमवीर सिंह, ब्लाक प्रमुख पति धर्मेंद्र सिंह  पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। भीड़ ने पथराव शुरू किया। इसमें भाजपा नेता आशुतोष चौबे सहित कई लोगों को चोटें आयीं हैं। आग की घटना इतनी भयावह थी कि लोग बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा  पाए थे।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- आज इन राशि वालो को रहना होगा सतर्क, तुला राशि वालों को मिलेगी तरक्की, पढ़े आज का राशिफल