Uncategorizedअंतरराष्ट्रीय

यहाँ CISE जवान ने भाजपा नेता कंगना रनौत को जड़ा थप्पड़, चंडीगढ़ से जा रही थीं दिल्ली, किसानों के मुद्दे पर हुई बहस, देखे वीडियो

  • चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को मारा थप्पड़
  • वह आज दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं
  • CISF गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बयान को लेकर नाराज थीं

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर दोपहर 3:40 बजे सीआईएसएफ की कुलविंदर कौर पर कंगना को थप्पड़ मारने का आरोप है। जब वह चंडीगढ़ से दिल्ली वापस जा रही थीं। बताया जा रहा है कि किसानों पर कंगना के दिए बयान को लेकर महिला सिपाही नाराज थी।

यह भी पढ़ें 👉  जानें भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर बीसीसीआई का क्या है प्लान

 

 

सूत्रों के अनुसार कंगना रनौत चंडीगढ़ से मुंबई के लिए शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट से जब चैकिंग कर रही थीं तो वहां उपस्थित सीआईएसएफ में तैनात महिला सुरक्षा कर्मी ने जब उनसे पूछा कि मैडम आप बीजेपी से जीती हैं। आपकी पार्टी किसानों के लिए कुछ क्यों नहीं कर रही। इसको लेकर बहस हो गई। इसके बाद आरोप लग रहे है कि सीआईएसएफ की महिला कर्मी ने उन्हें थप्पड़ लगा दिया। हालांकि एयरपोर्ट से सीईओ की ओर से जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) इस तारीख से जन्म प्रमाण पत्र हुआ अब अनिवार्य, पढ़े पूरी खबर

 

लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट पर भाजपा प्रत्याशी बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत के सिर जीत का ताज सजा है। कंगना ने मंडी की बाजी मार ली, वहीं कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को हार का सामना करना पड़ा है। संसदीय क्षेत्र मंडी के चुनावी रण में 10 प्रत्याशी उतरे थे। मंडी सीट पर देशभर की नजरें लगी हुई थीं। मुख्य मुकाबला कंगना और विक्रमादित्य सिंह के बीच ही रहा। कंगना ने कुल 5,37,022 वोट हासिल किए।