उत्तर प्रदेश

यहाँ सिरफिरे युवक ने परिवार के 5 लोगों की हत्या, मां को मारी गोली, पत्नी पर हथौड़े से वार, 3 बच्चों को छत से फेंका, बाद में खुद को भी उड़ाया

सीतापुर न्यूज़- पाल्हापुर गांव में शुक्रवार की रात नशे की हालत में एक व्यक्ति ने मां-पत्नी व तीन बच्चों की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। ग्रामीण आपस में कहासुनी के बाद वारदात किए जाने की बात कह रहे हैं।

 

 

गांव के अनुराग सिंह के पिता वीरेंद्र सिंह की मौत हो चुकी है। अनुराग अपनी मां सावित्री देवी के साथ गांव में रहता था। उसकी पत्नी प्रियंका सिंह, बेटी आश्वी, आरना और बेटे आदविक के साथ लखनऊ में रहते थे। पत्नी प्रियंका बच्चों के साथ शुक्रवार को ही गांव आई थी।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ कमरे में भाई-बहन का फंदे पर झूलता मिला शव, घर से आ रही थी बदबू

 

 

सूत्रों के अनुसार अनुराग की घर में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसी में उसने मां को गोली मार दी और पत्नी को हथौड़े के वार से व बच्चों को छत से फेंककर मारा डाला। मां, पत्नी व दो बच्चों की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आदविक ने ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ कमरे में भाई-बहन का फंदे पर झूलता मिला शव, घर से आ रही थी बदबू

 

पुलिस क्षेत्राधिकारी दिनेश शुक्ल पुलिस बल के साथ मौके पर जांच पड़ताल कर रहे हैं। सुबह करीब नौ बजे एसपी चक्रेश मिश्र भी पहुंचे। पत्नी, बच्चे शुक्रवार को लखनऊ से गांव आए थे। अनुराग के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। पत्नी व बच्चे लखनऊ स्थित निजी आवास पर रहते हैं, बच्चे वही पढ़ते थे। पत्नी, बच्चे लखनऊ से शुक्रवार को ही गांव आए थे।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ कमरे में भाई-बहन का फंदे पर झूलता मिला शव, घर से आ रही थी बदबू

 

घटनास्थल पर 315 बोर के दो खोखे बरामद हुए हैं। लेकिन असलहा नहीं मिला है। असलहा न मिलना भी कुछ संदेह पैदा कर रहा है। ग्रामीणों के अनुसार अनुराग शराब का आदी था।

 

युवक शराब के नशे का आदी था। उसने ही परिवार के सभी सदस्यों की हत्या की है। कल 6 लोगों की मौत हुई है। फॉरेंसिक टीम साक्ष्य एकत्र कर रही है। अलग-अलग बिंदुओं पर जांच की जा रही है। – चक्रेश मिश्रा, पुलिस अधीक्षक