उत्तराखण्डकुमाऊं,

लालकुआं- यहाँ अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार दो युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

लालकुआं न्यूज़- यहाँ साइकिल सवार युवक की सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। वही दूसरे घायल युवक का हल्द्वानी के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार लालकुआं में बीते 6 दिन पूर्व सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक की बुधवार की दोपहर बरेली के राममूर्ति अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वही पुलिस ने मृतक के परिवार की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी का जोशी विहार का बदल गया अब नाम, 6 वर्ष में पलायन कर गए 60 हिंदू परिवार, अब बचे परिवार भी अगले महीने छोड़ देंगे अपना घर, जाने पूरी वजह.....

वही पुलिस अब फरार वाहन की तलाश कर रही है। इधर मृतक का शव जैसे ही गांव पहुंचा तो पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया तथा परिजनों में कोहराम मच गया।

बताते चले कि पश्चिमी राजीव नगर बोरिंग पट्टा घोड़ानाला निवासी उम्र 45 वर्षीय ओम प्रकाश राजभर पुत्र फौजदार राजभर बीते शुक्रवार की सुबह लगभग 6 बजे अपने पड़ोसी युवक सचिन चौहान के साथ साइकिल पर सवार होकर काम को जा रहे थे, कि तभी मुक्तिधाम के पास एक अज्ञात वाहन ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। इस दौरान ओमप्रकाश राजभर की हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें इलाज के लिए बरेली के राममूर्ति अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां युवक का इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही बुधवार की दोहपर ओमप्रकाश की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीतालः कुमांऊ विश्वविद्यालय में बीएड प्रवेश के लिए आवेदन हुआ शुरू, 20 जुलाई तक मौका, ऐसे करे आवेदन, पढ़े पूरी ख़बर।

वही इलाज के दौरान युवक की मौत हो जाने के बाद उसका का शव जैसे ही आज उसके घर पहुंचा तो पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया। वही मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन का चीत्कार और विलाप सुनकर हर किसी की आंखों से आंसू निकल पड़े।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कर दिया एलान, जल्द लाई जाएगी उत्तराखंड की फिल्म नीति, डेस्टिनेशन होंगे तैयार


इधर भाजपा नेता विपिन राजभर ने बताया कि मृतक युवक जहां तहां मजदूरी का काम करता है तथा उसके चार बच्चे है जिसमें दो पुत्री और दो पुत्र है। उन्होने बताया कि परिवारजनों द्वारा पुलिस को मामले की तहरीर दे गई है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।