उत्तराखण्डकुमाऊं,गढ़वाल,

उत्तराखंड – पहाड़ के लोगों के खिलाफ सोशल मीडिया पर अश्लील व अभद्र टिप्पणी करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, पुलिस ने यहाँ से किया गिरफ्तार

  • पहाड़ी समुदाय के लोगों व पहाड की महिलाओ तथा उत्तराखण्ड वासियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर अश्लील व अभ्रद टिप्पणी करने वाले अभियुक्त को देहरादून पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  • 25 हजार रू0 का इनामी अभियुक्त जतिन राणा उर्फ खाटू को आई0जी0आई0 एयरपोर्ट नई दिल्ली से किया गया गिरफ्तार।

देहरादून न्यूज़– पहाड़ की महिलाओं तथा उत्तराखंड वासियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर अश्लील एवं अभद्र टिप्पणी करने वाला आखिरकार 25000 का इनामी जतिन चौधरी सलाखों के पीछे पहुंच गया है। जतिन के खिलाफ उत्तराखंड के अंदर पूर्व में चार मुकदमे और दर्ज है, दरअसल सोशल मीडिया के माध्यम से उत्तराखंड वासियों को अभद्र टिप्पणी करने वाला जतिन उर्फ खाटू हरिद्वार जनपद का रहने वाला है थाना वसंत विहार में मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं- यहाँ कलश यात्रा के दौरान ध्वज लेकर चल रहे दो सगे भाई हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से हुए घायल, दोनों घायलों को हल्द्वानी के अस्पताल में किया भर्ती

 

वही देश छोड़कर भागने की सूचना के बाद पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी करते हुए 25000 का इनाम भी जतिन के ऊपर रखा हुआ था। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि थाईलैंड से वापस भारत आने पर उसे डिटेल करने की सूचना मिली थी। जिसके बाद तत्काल टीम का गठन करते हुए उसे आईजीआई एयरपोर्ट नई दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। जतिन काफी शातिर किस्म का युवक है, उसके खिलाफ पूर्व में 307 जैसे दो मुकदमे एक हरिद्वार और एक देहरादून में दर्ज है। इसी तरह कल उसके ऊपर चार मुकदमे अभी तक दर्ज हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-UKPSC ने बदली फरवरी में होने वाली इस भर्ती परीक्षा की तिथि, देखिए नई तिथि

 

पहाड़ी समुदाय के लोगों के ऊपर सोशल मीडिया पर अश्लील अभद्र टिप्पणी करने के बाद उत्तराखंड के अंदर काफी आक्रोश लोगों के अंदर देखा गया था, इसके बाद से ही पुलिस उसकी गिरफ्तार री के लिए प्रयास कर रही थी लेकिन जतिन थाईलैंड भागने में कामयाब रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ जंगल में लटका मिला बुजुर्ग का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी।