उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड बोर्ड ने जारी की 10वीं और 12वीं की परीक्षा तिथि, देखे शेड्यूल

देहरादून न्यूज़ – 27 फरवरी से 16 मार्च तक होंगी उत्तराखंड बोर्ड के हाई स्कूल व इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाएं, 16 जनवरी से शुरू होंगे प्रैक्टिकल

रामनगर – माध्यमिक शिक्षा निदेशालय देहरादून के सभागार में सभापति, उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा परिषद की अध्यक्षता में वर्ष 2024 के हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट परीक्षा कार्यक्रम के निर्धारण हेतु परीक्षा समिति की बैठक हुई। परीक्षा समिति द्वारा सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा परिषद रामनगर (नैनीताल) द्वारा संचालित हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिट की सैद्धान्तिक परीक्षाएं दिनांक 27 फरवरी, 2024 से आरम्भ होकर 16 मार्च, 2024 को समाप्त होंगी।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- इन राशियों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानें 12 राशियों का हाल, पढ़ें दैनिक राशिफल

हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट 2024 की प्रयोगात्मक परीक्षाएं दिनांक 16 जनवरी, 2024 से 15 फरवरी, 2024 के मध्य सम्पादित की जायेगी।

वही बैठक में परिषद के सभापति श्रीमती सीमा जौनसारी, सचिव डॉ० नीता तिवारी, अपर निदेशक (माध्यमिक शिक्षा) श्री महावीर सिंह बिष्ट एवं परीक्षा समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  बिंदुखत्ता निवासी कृषक ने की आत्महत्या, रिश्तेदार ने एक व्यक्ति पर लगाया आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का सनसनीखेज आरोप, पढ़े पूरी खबर।