उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखण्ड- यहाँ प्रशासन की बड़ी कार्यवाही, छात्रा पर जानलेवा हमला करने वाले के घर पर चला बुलडोजर

काशीपुर न्यूज़- सीएम पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर अब पुलिस अपराधियों पर पूरी तरह नकेल कसने में जुट गई है। यूपी की तर्ज पर सूबे की धामी सरकार ने बदमाशों के घर पर बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है। कटोराताल पुलिस चौकी क्षेत्र में बीते सोमवार को बीएससी की छात्रा पूजा पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने वाले आरोपित फरदीन के घर पर गुरुवार को पुलिस, नगर निगम एवं प्रशासन की संयुक्त टीम ने बुलडोजर चला कर किए गए अतिक्रमण नष्ट किया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून – माध्यमिक शिक्षा विभाग के अन्तर्गत सहायक अध्यापक एल०टी० के पदों पर सीधी भर्ती परीक्षा पर आई बड़ी अपडेट

सोमवार को मोहल्ला खालसा निवासी खूब सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उनकी बीएससी में पढ़ने वाली 19 वर्षीय पुत्री पूजा को पक्काकोट मोहल्ले में फरदीन पुत्र रिजवान निवासी मोहल्ला खालसा ने दरांती से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे युवती के सिर व हाथ में गंभीर चोट आई हैं। शोर होने पर आसपास के लोगों के एकत्र होने पर युवक वहां से भाग गया।

पीड़ित की तहरीर पर आरोपित मोहल्ला खासला निवासी आरोपित फरदीन व उसके पिता रिजवान, बिलाल, आकिब, अनस, आफरीदी, रउफ, ताजू, फिरोज, बेबी पत्नी रिजवान व साहिल पर धारा 147, 307, 354, 452, 323, 504, 506 व 3/25 शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले में आराेपित फरदीन, रउफ और आकिब को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- मौसम विभाग ने देहरादून सहित 7 जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज जारी किया।

बाकी अन्य आराेपित घर में ताला लगाकर फरार हैं। कोतवाली पुलिस, नगर निगम और प्रशासन की संयुक्त टीम ने गुरुवार की सुबह आरोपित के घर पहुंची और उसके मकान की नापजोख करने के बाद बुलडोजर चला दिया। इस दौरान आरोपित के घर के बाहर बढ़ाए गए छज्जे, सीढ़ी और टीन सेट को तोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: इस विभाग में 10वीं पास वालो के लिए निकली बंपर वैकेंसी, संख्या तीस हजार से ज्यादा!

सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रही। इस अवसर पर तहसीदार पंकज चंदोला, सहायक नगर आयुक्त यशवीर राठी, कोतवाल मनोज रतूड़ी, एसएसआइ प्रदीप मिश्रा, एसआइ विपुल जोशी व एसआइ सुनील सुतेड़ी समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।