उत्तराखण्डउधम सिंह नगरकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ सब इंस्पेक्टर भर्ती की तैयारी में जुटी दो युवतियों को डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत

Udham Singh Nagar News: उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता – खटीमा हाईवे पर पुलिस भर्ती के लिए दौड़ लगाती दो युवतियों को डंपर वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में पचपेड़ा के पूर्व प्रधान की पुत्री की मौत हो गई। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल भर्ती कराया गया है। घटना के बाद वाहन चालक वाहन के साथ फरार हो गया पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- समर्थ पोर्टल में तकनीकी खराबी के चलते फीस जमा ना होने पर MBPG के छात्रों का फूटा गुस्सा, महिला कॉलेज में की तालाबंदी

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पचपेड़ा भटटा के पूर्व प्रधान सुरेन्द्र सिंह करनावल की 26 वर्षीय पुत्री मंजीत कौर बिडोरा व्यापार मण्डल के अध्यक्ष बलबंत सिंह की पुत्री 23 वर्षीय सुनीता कौर के साथ पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती की तैयारी कर रही थी। दोनों रोज की तरह शनिवार तड़के घर से खटीमा नेशनल हाईवे पर दौड़ लगाने के लिए निकली थी। डियोढ़ी मोड़ के पास हाईवे होटल के सामने सितारगंज की ओर से आ रहे डम्पर ने दोनों को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) नव वर्ष के दृष्टिगत को देखते हुए धामी सरकार का बड़ा फैसला रेस्टोरेंट, होटल, चाय व खाने पीने की दुकानों को लेकर बड़ा फैसला देखिए आदेश

 

टक्कर लगने से मंजीत कौर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि उसकी सहेली सुनीता कौर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका स्थानीय अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- कुत्ते-बिल्ली से लोगों की यारी, उत्तराखंड सरकार पर पड़ रही है, वजह कर देगी हैरान

 

सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतका मंजीत कौर के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना के बाद चालक मौके से वाहन सहित फरान हो गया। पुलिस अज्ञात डम्पर चालक की तलाश कर रही है। वहीं घटना से मृतका के परिजनों में कोहराम मचा है। डंपर से हुए हादसे को लेकर ग्रामीणों में भी रोष है।