Uncategorizedक्राइम

यहाँ हैवानियत की सारी हदे पार, पैसे नहीं लौटा पाया तो कपड़े उतारकर प्राइवेट पार्ट में बांधी ईंट , फिर लगा दी युवकों ने आग, वीडियो

कानपुर के में एक छात्र की पिटाई के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शहर के काकादेव इलाके में कुछ गुंडों ने छात्र से रुपयों की वसूली करने के लिए एक कमरे में बंद करके बुरी तरह लात-घूसों से पीटा। इतना ही नहीं, जब उन दबंगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने छात्र को नंगा कर प्राइवेट पार्ट से ईंट बंधवाकर जबरदस्ती खड़ा किया।

 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छात्र को इतना पीटने और टॉर्चर करने के बाद उसे वेल्डिंग मशीन से जलाने की कोशिश भी की गई। कानपुर में छात्र के साथ इस तालिबानी क्रूरता के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें दिखाई दे रहा है कि छात्र को घूसों से पीटा गया और उसके साथ गाली गलौज की गई। सीने पर चढ़कर लातें मारी गईं, इस बीच छात्र हाथ जोड़कर रोते हुए कह रहा है कि भैया पैसा दे देंगे, लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  यहां चलती कार में पति ने युवक के हाथ-पैर पकड़े और पत्नी ने गला रेतकर किया अलग, पुलिस ने पति-पत्नी को किया गिरफ्तार

 

इसके बाद पीड़ित को वेल्डिंग वाली बॉयलर मशीन से चेहरा जलाने की भी कोशिश की गई। उसके साथ सबसे खौफनाक अंदाज ये कि छात्र को नंगा किया गया और उसको धमकाते हुए पेनिस में ईंट बंधवाई गई। ये वीडियो 2-3 दिन पुराना है, मारपीट करने वाले दबंगों में से ही किसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  (काम की खबर) 10 साल से ज्यादा पुराना है अगर आपका आधार कार्ड तो तुरंत कराये अपडेट, यहां मिलेगी पूरी डिटेल

 

सूत्रों का कहना है कि लड़का इटावा का रहने वाला है और वीडियो में जो लोग दिख रहे हैं, वो कानपुर के काकादेव कोचिंग मंडी के ही दबंग गुंडे हैं। जो यहां पर छात्रों को ब्याज पर पैसा देते हैं और जो पैसे वाले छात्र होते हैं, उनको धमकाकर वसूली करते हैं। इस मामले में काकादेव थाना इलाके के थानेदार का कहना है कि हम जांच कर रहे हैं, अभी हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हम जांच के बाद इसमें कार्यवाही करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ लुटेरी दुल्हन की गजब कहानी, एक महीने साथ रहकर पति को किया कंगाल, गहने-नगदी लेकर हुई फरार

इस मामले में पुलिस कमिश्नर राजकुमार सिंह का कहना है वीडियो हमने देखा है और इसके लिए काका देव पुलिस को जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं. अभी उसमें कुछ पता नहीं चल पाया है. सबसे बड़ी चिंताजनक बात यह है जिस छात्र के साथ यह घटना हुई वह अब अपनी पढ़ाई पूरी करने किसके भरोसे पर कानपुर में कोचिंग मंडी में आएगा।