उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल- यहाँ हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में गिरी बाइक, दो युवकों की हुई मौत, वीडियो वायरल

नैनीताल न्यूज़– नैनीताल जिले के पर्वतीय क्षेत्र से फिर एक हादसे की दुःखद खबर सामने आई है, जिसमें दो युवकों की मौत हो गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी भवाली हाइवे स्थित खुपी डाँट क्षेत्र में एक बाइक अनियंत्रित होकर 50 फिट गहरी खाई में जा गिरी। जिसमे सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है।वही सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रख दिया है।

जनपद नैनीताल के हल्द्वानी -भवाली हाइवे खुपी डांट क्षेत्र में भैंसियाछाना ब्लॉक कनाली छीना जिला अल्मोड़ा निवासी 35 वर्ष पुष्कर सिंह पुत्र दिवान सिंह व राजेन्द्र सिंह पुत्र महिलाप सिंह अपनी बाइक संख्या यूके 04AM- 0531 अपाची से हल्द्वानी की तरफ जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी और नैनीताल में चिन्हित नो पार्किंग में खड़े वाहनों पर अब होगी कार्यवाही, भुगतना पड़ेगा चालान

इस बीच सामने से आती बस से बचाने के चलते उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और युवक बाइक सहित 50 फिट गहरी खाई में जा गिरे। जिसमे मौके पर ही एक कि मौत हो गई। वही स्थानीय लोगो ने तत्काल पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुची ज्योलिकोट पुलिस, भवाली पुलिस व तल्लीताल पुलिस द्वारा दोनों युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से रेस्क्यू कर बाहर निकाला और 108 के माध्यम से भवाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहाँ दूसरे युवक को भी डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पंचनामे की कार्यवाही के बाद शवो को मोर्चरी में रख दिया है और यूवको के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) प्रशासन ने आतिशबाजियों के लिए किया स्थान चयन, हल्द्वानी और लालकुआं में यहां लगेगी पटाखा बाजार

वही हादसे के बाद वहां मौजूद किसी व्यक्ति द्वारा एक वीडियो बना लिया गया जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो को देखकर थोड़ी हैरत भी हो रही है की किस तरह सड़क पर घायल पड़े युवक से पुलिस इन्वेस्टिगेशन कर रही है। जब कि मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने मानवता की मिसाल कायम करनी थी।

जिस तरीके से घायल को खाई से निकाला गया,” तुरंत पुलिस मानवता के नाते घायल को पहले अस्पताल पहुंचाती और फिर पूछताछ करती ऐसा करने से वो ‘नैगलिजेन्स’ की श्रेणी में भी आती है, पर ऐसा नहीं हुआ। अस्पताल में लेकर जाते उसका उपचार करवाते तो शायद युवक बच जाता पर ये हो नहीं पाया। आधे घंटे तक युवक रोड में दर्द के मारे तड़पता रहा और पुलिस घयाल पढ़े युवक से पूछताछ करती रही।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) सीएम धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक कल, इन महत्वपूर्ण मुद्दों पर लग सकती है मोहर

और जब उसे भवाली अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। वही एसओ रमेश बोहरा ने बताया की दोनों युवक आपस मे भाई थे। फिलहाल शवो को मोर्चरी में रख दिया गया है पोस्टमार्टम की कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा