उत्तराखण्डउधम सिंह नगरकुमाऊं,

उत्तराखंड – (दुखद) यहां ट्रक की चपटे में आने से महिला की दर्दनाक मौत, 50 मीटर तक घसीटते ले गया ट्रक, परिजनों में मचा कोहराम

खटीमा न्यूज़- एक अनियंत्रित ट्रक ने महिला को टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक महिला को करीब 50 मीटर तक घसीटते ले गया। हादसे में महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। सड़ासड़िया निवासी 40 वर्षीय सीमा देवी पत्नी स्वर्गीय भजन लाल लोगों के घरों में काम कर अपना जीवनयापन करती थी।

रविवार सुबह लगभग 5.30 बजे वह काम के लिए जा रही थी। इस दौरान सड़ासड़िया पुल के पास सितारगंज की ओर से आ रहे प्लाई से लदे ट्रक ने महिला को टक्कर मार दी। ट्रक महिला को लगभग 50 मीटर तक घसीटता ले गया। हादसे में महिला की मौत हो गई। इस दौरान ट्रक भी अनियंत्रित हो गया और उसमें लदी प्लाई सड़क पर बिखर गई। इससे सड़क पर जाम की स्थिति बन गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव की तैयारी निर्वाचन विभाग ने करी तेज, 25 हजार से ज्यादा EVM तैयार, वीवीपैट मशीनों का हो रहा परीक्षण

इस हादसा होते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना आपातकालीन सेवा 108 व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के चार बच्चे अभिषेक(18) ज्योति (16) पायल (14) व संजय (12) हैं। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- मेडिकल कॉलेजों में 302 पदों पर भर्ती का रास्ता हुआ साफ, जल्द भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी


परिजनों ने बताया कि सीमा के पति भजनलाल की कोरोना काल के समय मृत्यु हो गई थी। उसके बाद सीमा पर अपने परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी आ गई थी। मृतका का बड़ा पुत्र अभिषेक भी मजदूरी करता है। बड़ी पुत्री ज्योति 12वीं, छोटी पुत्री पायल नवीं और छोटा पुत्र संजय सातवीं में पढ़ते हैं। महिला सड़ासड़िया में झोपड़ी बनाकर परिवार के साथ रहती थी। उनका परिवार मूलरूप से रामपुर, यूपी का रहने वाला है। 

यह भी पढ़ें 👉  (डीपीएस वार्षिकोत्सव) दी लीजेंड ऑफ राघव की धूम