वायरल वीडियो

जमीन पर लेटा था लड़का, सिर के ऊपर चढ़ा दी बाइक, कद्दू की तरह फटी खोपड़ी? देख कांप जाएगा कलेजा!

कुछ लोगों को बाइक पर स्टंट परफॉर्म करने का ऐसा जुनून होता है कि वे अपनी जान तक की परवाह नहीं करते हैं। कभी हाईवे पर तो कभी पहाड़ी रास्तों पर तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाते हैं। इस चक्कर में कई बार जान गंवानी पड़ जाती है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपने बाइक स्टंट करने के चक्कर में दूसरों की जान ले लेते हैं। कभी अनजाने में तो कभी जान-बूझकर वे ऐसे स्टंट में दूसरों को शामिल कर लेते हैं।

 

एक ऐसा ही वीडियो हम दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक शख्स जमीन पर लेटे लड़के के सिर के ऊपर बाइक चढ़ा दी। वो लड़का सिर पकड़ कर तड़पने लगा। ऐसा लगा मानो उसका सिर कद्दू की तरह फट गया हो। वीडियो देख आपका भी कलेजा कांप जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ शख्स ने बीच सड़क में 'ले गई दिल मेरा मनचली' पर किया ऐसा डांस, कि हंसते-हंसते भर आई लोगों की आंखें, वीडियो

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं आस-पास में बहुत सारे लोग बैठे हुए हैं। उन सबके बीच में दो ईंटों के बीच में अपना सिर रखकर एक लड़का लेटा हुआ है। ऐसा लग रहा है मानो ये किसी सर्कस का हिस्सा हो। बाइक पर सवार लाल शर्ट वाला लड़का तेजी से जमीन पर लेटे हुए हरे टीशर्ट वाले लड़के की ओर तेजी से बढ़ता है और देखते ही देखते एक झटके में वो हरे टीशर्ट वाले के सिर के ऊपर बाइक चढ़ाकर आगे बढ़ जाता है। जैसे ही बाइक लड़के के ऊपर से गुजरती है, वो दर्द से कराह उठता है। अपने हाथों से सिर को पकड़ लेता है। ऐसा लगता है मानो उसकी खोपड़ी फट गई हो।

यह भी पढ़ें 👉  अब मार्केट में आया लड़कों को चूना लगाने का नया तरीका, वीडियो नहीं देखोगे तो बाद में पड़ेगा पछताना, वीडियो

 

वीडियो में आगे देख सकते हैं कि जैसे ही हरा टीशर्ट वाला लड़का तड़पता है, उसके पास दौड़ती हुए एक छोटी सी बच्ची और एक युवक पहुंच जाते हैं। बाइक सवार को समझ ही नहीं आता है कि क्या हो गया। वो भी सहमा सा नजर आता है, जबकि हरे टीशर्ट वाला लड़का तड़प रहा होता है। हालांकि, आगे क्या हुआ, वीडियो में इसके बारे में नहीं बताया गया। ये वीडियो कहां का है, इसकी भी जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे @biki_sk83777 नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  इंडिया सच में बिगनर्स के लिए नहीं है, वीडियो देखकर तो उड़ जाएंगे आपके होश, देखे वीडियो

 

 

इस वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया है। राजन नाम के एक यूजर ने लिखा है कि मजाक-मजाक में उसका सिर फट गया। तो राजेश नाम के यूजर ने लिखा है कि भाई लाइक के लिए ऐसा रिस्क मत लिया करो, जिससे तुम्हारी जान चली जाए। एक यूजर ने लिखा है कि ऐसी नौटंकी मत करो भाई, कहीं किसी दुकान पर काम कर लो जान तो बची रहेगी। हालांकि, हमने जब इस इंस्टाग्राम अकाउंट को चेक किया तो पाया कि ये लड़के ऐसे ही वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इस तरह के कई खतरनाक वीडियो इस प्रोफाइल पर देखने को मिल जाएंगे।