वायरल वीडियो

मशहूर टिकटॉकर के साथ पुलिसवाले ने किया ऐसा कमाल का डांस कि देखते रह गए लोग, देखे वीडियो

देशभर में इन दिनों पुलिसवालों के वीडियो और रील्स सोशल मीडिया पर जमकर देखे, पसंद और शेयर किए जा रहे हैं।देश में राजस्थान समेत कुछ जगहों पर वर्दी में रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर डाले जाने पर विभागीय सख्ती की जा रही है तो वहीं, कुछ राज्यों में जागरूकता के लिए इसका सहारा लिया जा रहा है। ऐसा ही एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें टिकटॉकर नोएल रॉबिन्सन और मुंबई के डांसिंग कॉप सड़क पर एक साथ डांस करते दिख रहे हैं।

 

दरअसल, मई महीने की शुरुआत में भारत आए टिकटॉक सनसनी नोएल रॉबिन्सन ने मुंबई में डांसिंग कॉप अमोल कांबले के साथ सड़क पर डांस के साथ एक छोटे से नाटक का वीडियो बनाया है। दोनों ने रेमा के चार्टबस्टर ‘काम डाउन (Calm Down)’ की धुन पर डांस किया। ये वीडियो क्लिप बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान खींच रहा है। व्यूअर्स दावा कर रहे हैं कि, डांसिंग पार्टनर्स के इस तरह की पेशकश को शायद ही पहले किसी ने देखा होगा।

यह भी पढ़ें 👉  "इतनी मैं नहीं सुनता..", जयमाल के वक्त भड़की दुल्हन स्टेज पर ही लेने लगी दूल्हे की क्लास, फिर दूल्हे ने झटपट तोड़ी शादी, देखे वीडियो

 

 

इंस्टाग्राम पर अमोल कांबले ने वीडियो क्लिप के साथ एक चेतावनी भी शेयर की है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से हैं, अगर आप मुंबई पुलिस के सामने कोई अपराध करेंगे, तो आप वहीं पहुंचेंगे जहां आपका जाना तय है, क्योंकि हम @mumbaipolice हैं.” इस संदेश के साथ शेयर वीडियो में दिख रहा है कि, कैसे लुटेरे के कैरेक्टर में नोएल ने सड़क पर एक बुजुर्ग से मोबाइल फोन छीन लेते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अब मार्केट में आया लड़कों को चूना लगाने का नया तरीका, वीडियो नहीं देखोगे तो बाद में पड़ेगा पछताना, वीडियो

 

भागते समय नोएल की मुलाकात मुंबई पुलिस के अफसर से हुई। उसने नोएल को पकड़ा और उस शख्स को फोन लौटाने का निर्देश दिया। उन्होंने वैसा ही किया और उसके बाद दोनों ने गायिका रेमा के चार्टबस्टर ‘काम डाउन’ पर साथ डांस किया। इसके आगे जो हुआ वह नाटक का ही एक हिस्सा है और लोगों को जोर-जोर से ठहाके लगाकर हंसने पर मजबूर कर देगा। यूजर्स ने उम्मीदों से बढ़कर इसे फन करार दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ कूल बनने के लिए शख्स ने मारा 'Back Flip', मगर युवक को स्टंट करना पड़ गया भारी, देखें Video

 

इंस्टाग्राम पर टिकटॉकर नोएल के 10 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं, मुंबई पुलिस के डांसिंग कॉप अमोल यशवंत कांबले के इंस्टाग्राम पर 377k फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपने बायो में लिखा है, “मैदान में तैनात मुंबई पुलिस, दिल से कलाकार.” माहिम में रहने वाले अमोल कांबले 2004 में पुलिस फोर्स में शामिल हुए थे। डांस उनका जुनून रहा है और वह बचपन से ही परफॉर्मर रहे हैं।