Uncategorizedअंतरराष्ट्रीय

वायरल वीडियो- ‘मुझे मारेगी तू, इतना फोड़ूंगी न तुझे मैं…’, दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के बीच जमकर चले लात, घूंसे और थप्पड़, वीडियो

दिल्ली मेट्रो फाइट वायरल वीडियो– सोशल मीडिया पर अक्सर दिल्ली मेट्रो में महिलाओं की लड़ाई का वीडियो देखने को मिलता है। सीट के लिए महिलाओं को आपस में लड़े हुए देखा जाता है। अब एक बार फिर महिलाओं की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं आपस में गाली-गोलौज और मारपीट कर रही हैं। 

मेट्रो में लोग महिलाओं का बीच-बचाव करने की जगह चुपचाप तमाशा देख रहे हैं और अपने मोबाइल में लड़ाई का वीडियो बना रहे हैं। मारपीट वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीट को लेकर दो महिलाओं के बीच बहस हो रही है। बहस इतनी बढ़ जाती है कि हाथापाई तक मामला पहुंच जाता है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज़- माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात, इन जगह में धारा 144 लागू

वीडियो में मेट्रो के गेट के पास एक महिला खड़ी है और सीट पर बैठी दूसरी महिला से कहती है कि जिसको तुझे बुलाना है उसे बुला, इतना कहने के बाद वह उस महिला को धक्का दे देती है। इसके बाद दूसरी महिला गेट पर खड़ी महिला को मारने लगती है और उसके कंधे पर थप्पड़ मारती है। फिर जवाब में पहली महिला भी दूसरी को थप्पड़ जड़ देती है। 

यह भी पढ़ें 👉  इजरायल में ऑपरेशन अजय शुरू, इजरायल में फंसे उत्तराखंड के दो नागरिकों को सुरक्षित लेकर पहुंचा विमान, सरकार का जताया आभार

इस दौरान वह कही रही है कि मेरे ऊपर हाथ उठाती है, तू अब जेल में जाएगी। यह कहकर पहली ने दूसरी महिला को फिर से थप्पड़ जड़ देती। फिर दूसरी महिला ने पहली को टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश की। इतना फोड़ूंगी न तुझे…।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के रवि सनवाल सहित 15 पूर्ति निरीक्षक पदोन्नति के बाद बने एआरओ, सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इसके बाद पहली ने दूसरी को मारने की कोशिश करती है और वह कहती है मैं एक सिंगर हूं।  मुझे मारेगी, इतना फोड़ूंगी न तुझे। इसके बाद वह उसे गिरफ्तार करवाने की धमकी देती है। इस लड़ाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।  इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर unfilterdelhi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पर लोग खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं।