Uncategorized

यहाँ हुआ भीषण सड़क हादसा, वैष्णो देवी जा रही बस की ट्रक से हुई भीषण टक्कर, एक ही परिवार के सात लोगों की हुई मौत, 20 से ज्यादा घायल, वीडियो

  • बुलंदशहर से वैष्णो देवी जा रहे एक ही परिवार के सात लोगों की मौत
  • मरने वालों में दंपत्ती व छह माह की बच्ची भी शामिल, अंबाला में मोहड़ा के पास हुआ हादसा
  • 20 लोग हादसे में हुए घायल, उनमें एक-दो की हालत गंभीर

हरियाणा के अंबाला में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। अंबाला-दिल्ली- जम्मू नेशनल हाइवे पर एक मिनी बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए।

 

घायलों का अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में इलाज जारी है। यह हादसा रात करीब डेढ़ बजे  हुआ। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के चलते वाहनों के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- ( बड़ी खबर) कोर्ट ने मुख्यमंत्री को किया तलब, जाने पूरा मामला

 

टक्कर के कारण वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। भीषण टक्कर के कारण घायल वाहनों के अंदर फंस गए थे। राहगीरों ने किसी तरह से घायलावस्था में लोगों को वाहन के मलबे से बाहर निकाला जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा अंबाला-दिल्ली नेशनल हाइवे पर हुआ। जहां एक ट्रक ट्रेवलर (मिनी बस) से टकरा गया। इस हादसे में मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा घायल हो गए। सभी श्रद्धालु जम्मू के कटड़ा वैष्णो देवी जा रहे थे। हादसे की जैसी ही खबर मिली पुलिस और एंबुलेंस घटनास्थल पर तुंरत पहुंचे और क्षतिग्रस्त वाहनों से घायलों को बाहर निकाल  सिविल अस्पताल भिजवाया।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- आज इन पांच राशि वालों को मिल सकता है लाभ, पढ़े आज का राशिफल

 

 

हादसे के समय ट्रेवलर में कुल 27 लोग सवार थे जो बुलंदशहर, उत्तरप्रदेश से कटड़ा वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे थे। मृतकों में एक छह महीने की बच्ची और एक दंपती भी शामिल है। हादसे में घायलों की पहचान बुलंदशहर निवासी 50 वर्षीय राजिंद्र, 37 वर्षीय कविता, 15 वर्षीय वंश, 20 वर्षीय सुमित, सोनीपत के जखोली निवासी 40 सरोज, दिल्ली के मगुलपुरी निवासी 15 वर्षीय नवीन, 50 वर्षीय लालता प्रसाद, मुगलपुरी निवासी 42 वर्षीय अनुराधा, बुलंदशहर के टकोर निवासी 23 वर्षीय शिवानी, बेटा 4 वर्षीय आदर्श, यूपी में धनकौर के पास जमालपुर निवासी राधिका, धीरज घायल के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें 👉  नेशनल न्यूज़: यहां हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, बस में लगी आग , 25 लोगों की दर्दनाक मौत।

 

सोनीपत के जखोली निवासी विनोद (52), यूपी के बुलंदशहर ककौड़ के मनोज (42), यूपी के हसनपुर के बुजुर्ग महेर चंद, यूपी के ककौड़ निवासी 46 वर्षीय सतबीर व छह माह की बच्ची और दंपति।

 

हादसे में घायल हुए व्यक्तियों को मोहड़ा के पास स्थित आदेश अस्पताल और अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायलों में भी दो-तीन व्यक्तियों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।