Uncategorizedउत्तर प्रदेश

यहाँ चलती सैंट्रो कार में लगी अचानक आग, महिला समेत चार लोग जिंदा जले, कंकाल बन गईं चारों की जिंदगियां, मरने वालों की हुई पहचान, देखे वीडियो

मेरठ के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार रात बड़ा हादसा हुआ। जानी और भोला के बीच दिल्ली से हरिद्वार जा रही सेंट्रो कार में गांव सिसौला खुर्द के सामने आग लग गई। कार में सवार चारों लोग जिंदा जल गए। हादसे के बाद पुलिस व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाई। आग बुझाई गई तो कार के अंदर का दृश्य देख अधिकारी भी सन्न रह गए। कार में चार लोगों के शव नजर आए जो जलकर कंकाल बन चुके थे। दो आगे वाली सीट पर तो दो पिछली सीट पर पड़े थे। हादसे को जिसने भी देखा उसी की रूह कांप गई। सोमवार सुबह तक सभी मृतकों की पहचान हो गई है।

 

 

मेरठ में जानी क्षेत्र में कांवड़ पटरी मार्ग पर जिंदा जले लोगों की सोमवार सुबह तक पहचान कर ली गई है। मृतकों में ललित उम्र 20 वर्ष पुत्र स्वर्गीय धर्म सिंह निवासी मोहम्मदपुर कीरी थाना ककोड़ जनपद बुलंदशहर, हाल निवासी-241 मानसरोवर पार्क लाल कुआं, थाना वेव सिटी, गाजियाबाद। रजनी उम्र 40 वर्ष पत्नी स्वर्गीय धर्म सिंह निवासी उपरोक्त, राधा उम्र 29 वर्ष पुत्री हरि ओम निवासी खेड़ा धरमपुरा, थाना बादलपुर, गौतम बुद्ध नगर, कविता उम्र 50 वर्ष पत्नी बलिराम निवासी ग्राम तिबड़ा, थाना मोदीनगर, गाजियाबाद शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  आये जानते है क्यों बनता है रेंट एग्रीमेंट 11 महीने का, जानिए मकान मालिकों को क्या होता है इसका फायदा?

 

 

कार गंगनहर पटरी की बजाय विपरीत दिशा में खड़ी मिली। इसको देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि आग लगने के बाद ड्राइवर ने कार को दूसरी साइड में ले जाकर उतरने का प्रयास किया होगा। लेकिन दरवाजे नहीं खुलने की वजह से सभी लोग तड़प-तड़पकर जिंदा जल गए। कार सवार लोगों को इतना भी वक्त नहीं मिला कि वे इमरजेंसी किट का इस्तेमाल कर कार के शीशे तोड़कर अपनी जान बचा पाते।

यह भी पढ़ें 👉  पापा की परी दिल्ली मेट्रो में उड़ते हुए, आंटी से भिड़ गई लड़की, ऐसी-ऐसी बातें बोल दीं कि शर्म आ जाए!

 

 

कार में आग कैसे लगी, इसका अभी तक कोई चश्मदीद सामने नहीं आया है। आग बुझाने वाले फायर कर्मियों ने जब चारों लोगों के कंकाल देखे तो वह अवाक रह गए। उन्होंने बताया कि जब वे माैके पर पहुंचे थे तो आग पूरी गाड़ी ने पकड़ ली थी। काफी समय में आग पर काबू पाया गया।

 

 

कार में आग की सूचना पर आसपास के गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। हर कोई यही कह रहा था कि कैसे बीती होगी इन लोगों पर। बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला। लोगों के पहुंचने के कारण सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस को वाहनों को रोकना पड़ा।

 

 

बाइक सवार की तलाश में जुटी पुलिस
कार से 50 गज दूर एक होंडा बाइक पुलिस को सड़क किनारे पड़ी मिली है। कुछ लोगों का कहना है कि एक बाइक सवार ने आग लगने के बाद शीशा तोड़ने की कोशिश की थी, जैसे ही उसने शीशा तोड़ा तो आग और भड़क उठी। माना जा रहा है कि वह युवक भी आग में बुरी तरह झुलस गया।

यह भी पढ़ें 👉  पढ़े आज का दैनिक राशिफल, कर्क और कुंभ राशि वालों के लिए दिन रहेगा शुभ, जबकि वृषभ और मिथुन राशि वाले रहें सतर्क

 

हालांकि इस बात की अभी तक पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है। ऐसा भी हो सकता है कि कार और बाइक की टक्कर हुई हो इसके बाद आग लगी हो। हालांकि किसी ने भी हादसे को देखा नहीं है। बाइक के नंबर यूपी 14ईएच5035 के आधार पर वह गाजियाबाद के निस्तौली निवासी विपुल के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस का कहना है कि उसने यह बाइक किसी खानपुर के अंकुर को दे रखी थी।