Uncategorizedअंतरराष्ट्रीय

हरियाणा के INLD के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की ताबड़तोड़ गोलियों से भूनकर हत्या, साथी की भी मौत, कार सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

  • हरियाणा INLD के प्रदेश अध्यक्ष और उनके सुरक्षाकर्मियों पर हमला
  • गोली लगने से INLD प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी और जय किशन दलाल की मौत
  • दो सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल

हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक नफे सिंह राठी समेत चार को गोलियां मारी गई। उनकी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं गई। चारों को शहर के ब्रह्मगक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां नफे सिंह राठी समेत दो की मौत हो गई है। गाड़ी की खिड़कियों में भी कई गोलियों के निशान हैं। अंधाधुंध फायरिंग के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ बेरहम पिता ने अपने चार मासूमों की गाला दबा कर की हत्या, आरोपी पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, हमला पूरी प्लानिंग के तहत किया हुआ प्रतीत हो रहा है। तीन सुरक्षा कर्मियों को भी कई गोलियां लगी हैं। बराही फाटक के पास की घटना है। हमलावर आई-10 गाड़ी में सवार होकर आए थे। 

नफे सिंह राठी को गोलियां लगने की सूचना जैसे-जैसे क्षेत्र में फैली लोग अस्पताल के बाहर जुटना शुरू हो गए हैं। अस्पताल के बाहर सैकड़ों लोग पहुंच चुके हैं। नफे सिंह राठी समेत दो की मौत हो गई है। 

यह भी पढ़ें 👉  आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद आया पहला बयान सामने, 'मरना मंजूर है, डरना नहीं', वही पुलिस से उलझे AAP कार्यकर्ता

हरियाणा INLD प्रमुख नफे सिंह राठी पर हमले की सूचना पर झज्जर एसपी अर्पित जैन ने कहा, “हमें फायरिंग की एक घटना की सूचना मिली। सीआईए और एसटीएफ की टीमें काम कर रही हैं। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा…”

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मार कर हत्या करने का समाचार बेहद दुःखद है। यह प्रदेश की कानून व्यवस्था को दर्शाता है। इस घटना ने स्पष्ट कर दिया कि कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है। प्रदेश में आज कोई भी अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है। दिवंगत आत्मा को मेरी श्रद्धांजलि व परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि परिवारजनों को यह कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। हमले में घायल हुए सुरक्षाकर्मियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

यह भी पढ़ें 👉  एक प्रदेश एक रॉयल्टी की मांग को लेकर केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री से मिले गौला संघर्ष समिति के लोग, धरना 16 वे दिन जारी, शीशमहल गेट में वाहन जाने पर गेट पर ही धरना देने का किया ऐलान ।