Uncategorizedअंतरराष्ट्रीय

ब्रेकिंग न्यूज़- माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात, इन जगह में धारा 144 लागू

बांदा न्यूज- उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात मौत हो गई। जेल की बैरक में मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले आया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही थी।

सूचना मिली कि मुख्तार को आईसीयू से सीसीयू में भर्ती करना पड़ा। यहां मुख्तार के इलाज में 9 डॉक्टरों की टीम लगाई गई। हालांकि, मुख्तार की जान नहीं बच सकी। इससे पहले मंगलवार को उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने कब्ज की समस्या बताई थी और इलाज के बाद उसी दिन कारागार भेज दिया था। बुधवार को जेल में उसके स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया था, जिसमें सब सामान्य मिला था।

यह भी पढ़ें 👉  जीजीआईसी दौलिया में मतदाता दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

60 वर्ष के हो चुके मुख्तार ने सुनवाई के दौरान अदालत में आरोप लगाया था कि जेल में उसकी हत्या का प्रयास किया जा रहा है। उसे खाने में धीमा जहर दिया जा रहा है, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ रही है। मामले में एमपी एमएलए कोर्ट ने जेल प्रशासन से रिपोर्ट भी मांगी थी।

यह भी पढ़ें 👉  देवभूमि में दुस्साहस- चचेरे भाई ने की भाई की हत्या, बचाव में आई दंपत्ति की हालत नाजुक

मुख्तार की मौत के बाद गाजीपुर व मऊ समेत अन्य संवेदनशील जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। एहतियात के तौर पर पुलिस लाइन से भारी संख्या में फोर्स निकाली जा रही है। सूचना मिली है कि मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - बेरोजगारों युवाओं के लिए अच्छी खबर, कई संस्थानों में आई भर्तियां