Uncategorizedअंतरराष्ट्रीय

यहाँ युवक को बस की खिड़की से सिर बाहर निकाला पड़ गया भारी, लेकिन अगले ही पल जो हुआ, भूल नहीं पाएगा, वीडियो

बस, ट्रेन या फिर फ्लाइट इनमें से कोई भी साधन हो, लोग सफर के दौरान अक्सर विंडो सीट यानी खिड़की वाली सीट ही लेना पसंद करते हैं। कुछ फ्लाइट में तो विंडो सीट के लिए एक्स्ट्रा पैसे भी चार्ज किए जाते हैं। विंडो सीट पर बैठकर सफर करने का मज़ा ही कुछ और होता है। ताजी हवा लेते हुए रास्ते में दिखने वाले सभी नज़ारों का आनंद लेते हुए सफर का मज़ा ही अलग होता है। फिर चाहे वो बच्चे हों या बड़े सभी विंडो सीट पर ही बैठना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  (खनन व्यवसायियों का धरना अपडेट) सरकार की बुद्धि को शुद्ध करने के लिए सुंदर पाठ का आयोजन

लेकिन अगर लापरवाही दिखाई जाए तो विंडो सीट कई बार लोगों के लिए खतरनाक भी साबित हो जाती है। ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बस की विंडों सीट पर बैठे एक यात्री के साथ ऐसा ही कुछ हुआ।

वायरल हो रहा वीडियो आंध्र प्रदेश राज्य परिवहन निगम की बस का है। जिसमें एक यात्री ने अपने सिर को ही खिड़की में बुरी तरह फंसा लिया। सुंदर राव नाम का यात्री सांताबोमल्ली का रहने वाला है। वो यात्रा के दौरान बस में ताजी हवा लेना चाह रहे थे। जिसके लिए उन्होंने अपना सिर बस की खिड़की से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें 👉  कोदा झिंगोरा उगाएंगे उत्तराखंड को आत्म निर्भर बनाएंगे- कृषि मंत्री गणेश जोशी

लेकिन वो मुश्किल फंस गए, जब चाहकर भी वो अपने सिर को खिड़की से अंदर नहीं ला पा रहे थे। क्योंकि उनका सिर बुरी तरह से बस की खिड़की में अटक गया था। बस में मौजूद बाकी लोगों ने भी उनकी मदद के लिए काफी मशक्कत की और परेशान हुए।

फिर ड्राइवर ने बस को श्रीकाकुलम के तेक्कली स्टैंड पर रोका। जहां स्थानीय लोग भी सुंदर राव की मदद के लिए आगे आए। काफी संघर्ष के बाद एक शख्स ने सुंदर राव के सिर को जब अंदर की ओर खींचा, तब जाकर वो सुरक्षित खिड़की से अपना सिर निकाल पाए। इस दौरान वहां मौजूद लोग ये देखकर काफी परेशान हो रहे थे और इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(काम की खबर) इस तारीख तक भरवालें रिटर्न, नही तो देना होगा जुर्माना, पढ़े पुरी खबर।

वही वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सुंदर राव का सिर बुरी तरह खिड़की में अटका हुआ है। बस के बाहर और अंदर दोनों तरफ से लोग रेस्क्यू करने में जुटे हुए हैं।