Uncategorizedवायरल वीडियो

पापा की परी दिल्ली मेट्रो में उड़ते हुए, आंटी से भिड़ गई लड़की, ऐसी-ऐसी बातें बोल दीं कि शर्म आ जाए!

दिल्ली मेट्रो में सफर करते हैं? अगर हां, तो जानते होंगे कि मेट्रो कोच क्या कुछ होता है। जी हां, यह सिर्फ यात्रीगण अपने सीट पर बैठे या खड़े होकर सिर्फ अपने मोबाइल की स्क्रीन ही निहारते, बल्कि कुछ लोग नाचते गाते और खूब कलेश करते भी नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के तमाम वीडियो इंटरनेट पर आपने देखे ही होंगे। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही मेट्रो में हुआ है जिसे देखकर बहुत से लोग बोले रहे हैं कि आज कल के बच्चे बड़ों की इज्जत करना भूल चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ग्राफ़िक एरा में चिकित्सा अधिकारियों का रिफ्रेशर ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन।

 

मेट्रो में कलेश आम बात हो गई है!

यह वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर @KumaarSaagar ने पोस्ट किया और लिखा – पापा की परी दिल्ली मेट्रो में उड़ते हुए। इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 4 लाख 33 हजार व्यूज और लगभग साढ़े चार हजार लाइक्स मिल चुके हैं। सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट किए हैं। एक शख्स ने लिखा – लोग बस वीडियो बनाते रहते हैं। कुछ ने कहा कि आज के बच्चों को बड़ों से बात करने की तमीज नहीं है। वहीं एक यूजर ने सुझाव दिया कि मेट्रो में लोगों का मोटा चालान होना चाहिए। वैसे इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है?

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- आज वृषभ, सिंह और मकर राशि वालों को मिल सकती है अच्छी खुशखबरी, पढ़ें दैनिक राशिफल

 

मेट्रो कोच यात्रियों से खचाखच भरा हुआ है। ऐसे में एक लड़की सीट पर बैठी आंटी से भिड़ जाती है। आंटी भी उसे सुना देती है। फिर क्या.. लड़की उन्हें बहुत कुछ कहती है जैसे- हाथ लगाएगी तो हाथ तोड़ दूंगी, मेट्रो तेरे बाप की है, बूढ़ी है थोड़ी शर्म कर ले… इसी तरह दोनों के बीच बहुत बहसबाजी होती है। कुछ पल बाद मेट्रो स्टेशन आता है और लड़की अपशब्द कहते हुए नीचे उतर जाती है। इसके बाद इस लड़ाई पर बाकी लोग मेट्रो में चर्चा करते हैं। आंटी बोलती हैं कि मां-बाप सोचते हैं हमारे बच्चे पढ़ने गए हैं… ये नहीं पता आवारा गर्दी करने गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- आज इन राशि वालों को होगा धन लाभ, सिंह राशि के लिए दिन रहेगा चुनौतियों से भरा, पढ़े दैनिक राशिफल